FANDOM

?
Translated article
This article has been translated, transamalgated, and probably transmutated as well.

शुद्ध हीरोइन यूनिवर्सल संगीत समूह ने 27 सितंबर 2013 को जारी की न्यूजीलैंड रिकॉर्डिंग कलाकार Lorde से पहली स्टूडियो एलबम है। एलबम की एक विस्तारित संस्करण, Lorde निर्माता जोएल थोड़ा के साथ सहयोग किया है और 2013 में उसे पहली विस्तारित खेलने (ईपी) प्यार क्लब ईपी और उसके नेतृत्व एकल "रॉयल्स" जारी करने के बाद 2012 में इस परियोजना की योजना बना शुरू हुआ 13 दिसंबर 2013 को जारी किया गया था वे लिख रहे हैं और सामग्री के उत्पादन जारी रखा। शुद्ध हीरोइन न्यूनतम उत्पादन, गहरी बास और प्रोग्राम धड़क रहा है चारों ओर बनाया गया एक सपना पॉप, इलेक्ट्रॉनिका और इलेक्ट्रो एल्बम है। Lyrically, एल्बम युवाओं और मुख्यधारा की संस्कृति की आलोचनाओं की चर्चा है।

शुद्ध नायिका अपने गीत लेखन और उत्पादन की सराहना की जो संगीत आलोचकों से आम तौर पर अनुकूल समीक्षा प्राप्त किया, और Lorde के मुखर क्षमता की प्रशंसा की। रिकॉर्ड आधिकारिक न्यूजीलैंड संगीत चार्ट और ऑस्ट्रेलियाई ARIA चार्ट पर नंबर एक पर शुरू हुआ। शुद्ध हीरोइन अमेरिकी बिलबोर्ड 200 पर नंबर तीन तक पहुंच गया और आठ अन्य देशों में शीर्ष दस में अपनाने, अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड चार्ट पर जोरदार प्रदर्शन किया। शुद्ध हीरोइन 56 वें वार्षिक ग्रैमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ पॉप वोकल एल्बम के लिए नामांकित किया गया था। एल्बम भी आज के पॉप संगीत पर इसके प्रभाव और आधुनिक दिन कलाकारों के लिए अपनी चुनौती के लिए उल्लेखनीय था।

मुख्य एकल, "रॉयल्स", कनाडा, आयरलैंड, न्यूजीलैंड, यूनाइटेड किंगडम में चार्ट टॉपिंग, एक महत्वपूर्ण और व्यावसायिक सफलता थी, और संयुक्त राज्य अमेरिका Lorde बिलबोर्ड हॉट 100 चार्ट में शीर्ष पर पहली एकल न्यूजीलैंड अधिनियम बन गया जहां और सबसे कम उम्र के कृत्य के बाद से ऐसा करने के लिए टिफ़नी 1987 एकल "मैं अब हम अकेले हैं, लगता है"। "टेनिस कोर्ट" इसके बाद के रूप में जारी किया गया था एल्बम के दूसरे एकल और कई देशों में सनदी। "टीम" न्यूजीलैंड, कनाडा और संयुक्त राज्य अमेरिका के शीर्ष दस भीतर अपनाने, एल्बम से तीसरे एकल के रूप में जारी की है, और ऑस्ट्रेलियाई शीर्ष बीस में किया गया था। "कोई बेहतर" और "जय और गोर" केवल शुद्ध हीरोइन की विस्तारित संस्करण में शामिल पूर्व के साथ चौथे और पांचवें एकल के रूप में जारी किए गए थे।